Thursday, 17 January 2019 09:31

Why Cheat India बॉक्स ऑफ‍िस: पहले दिन इतने करोड़ कमाएगी फिल्म Featured

Written by
Rate this item
(0 votes)

Why cheat india box office collection day 1 इमरान हाशमी और श्रेया धनवंतरि स्टारर फिल्म वाय चीट इंड‍िया 18 जनवरी को र‍िलीज होने जा रही है. फिल्म में इमरान की लंबे समय बाद बाद वापसी फैंस के ल‍िए एक बड़ी ट्रीट है. फिल्म के गाने पहले से ही चर्चा में हैं. हालांकि फिल्म का व‍िषय काफी द‍िलचस्प है. फिल्म का निर्देशन सोमिक सेन ने किया है. इसका भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर ने प्रोडक्शन किया है.

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक इमरान हाशमी की फिल्म पहले द‍िन 3 से 4 करोड़ रुपये के साथ खाता खोल सकती है. बीते द‍िनों फिल्म के नाम को लेकर व‍िवाद हुआ था. सेंसर बोर्ड का कहना था कि फिल्म के नाम से देश की न‍िगेट‍िव इमेज को द‍िखाया जा रहा है. इस वजह से फिल्म का नाम प्रोड्यूसर्स को बदलना पड़ा. अब देखना ये होगा कि फिल्म को व‍िवाद का कितना फायदा मिलता है.


फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

इमरान हाशमी की फिल्म को अरशद वारसी की फ्रॉड सैय्यां और गोविंदा की रंगीला राजा टक्कर देने के लिए तैयार है. दोनों ही फिल्मों में बड़े स्टार नहीं हैं ऐसे में बॉक्स ऑफ‍िस पर कड़ी टक्कर देखने को नहीं मिलेगी. लेकिन गोव‍िंदा की फैन फालोइंग को कम आंका नहीं जा सकता है.

फिल्म की कहानी

 

इमरान हाशमी ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि- इंडियन एजुकेशन सिस्टम में हो रहे गुनाहों को ये फिल्म रेखांकित करती है. मैं इस किरदार को प्ले करने को लेकर काफी एक्साइटेड हूं और मुझे लगता है कि ये रोल मेरे करियर का लैंडमार्क साबित होगा.

Read 146 times

संग्रहीत न्यूज