Tuesday, 14 May 2019 08:55

21वीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते कांग्रेस, RJD: पीएम मोदी Featured

Written by
Rate this item
(1 Vote)

बिहार के बक्सर में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस, आरजेडी की सोच में ही खोट है। ये 21वीं सदी के भारत को नहीं समझ सकते। ये बिहार और देश को अंधेरे में ही रखना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए की सरकार ने अपनी एजेंसियों को, अपने सपूतों को खुली छूट दी। जिसके कारण आज देश के भीतर भी सफाई हो रही है और सीमापार भी। ये नया हिन्दुस्तान है, ये आतंकियों को घर में घुसकर मारता है।

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष को खुली चुनौती देते हुए यूपी के बलिया में कहा कि महामिलावटी लोग यह साबित करें कि उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के तौर पर अपने कार्यकाल में कोई बेनामी सम्पत्ति जमा की है। मोदी ने एक चुनावी सभा में कहा कि करीब दो दशक से मैं मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के तौर पर काम कर रहा हूं। मैं इन महामिलावटियों को खुली चुनौती देता हूं। ये लोग दिखा दें कि मैंने कोई बेनामी सम्पत्ति जमा की है।

उन्होंने कहा 'यह बुआ-बबुआ मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे, उससे कहीं ज्यादा समय तक मैं गुजरात का मुख्यमंत्री रहा हूं। विपक्षी दल बताएं कि क्या मैंने कोई फार्महाउस या कोई शॉपिंग कॉम्प्लेक्स बनवाया है ? क्या मैंने विदेश में पैसे जमा कराये या करोड़ों सम्पत्ति खड़ी की है ? क्या मैंने लाखों की गाड़ियां खरीदीं या करोड़ों के बंगले बनाये हैं ? मैंने गरीब के पैसे लूटने का कोई पाप नहीं किया। मेरे लिये गरीब का कल्याण, मातृभूमि का सम्मान और उसकी रक्षा मेरी जिंदगी से भी ऊपर है।'

 
Read 124 times

संग्रहीत न्यूज