Saturday, 04 May 2019 14:40

रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मारा थप्पड़ Featured

Written by
Rate this item
(1 Vote)

चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुये बताया कि मोती नगर इलाके में रोड शो के दौरान केजरीवाल एक युवक ने हमला किया। उन्होंने बताया कि यह घटना शाम लगभग साढे़ पांच बजे की है। 
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नयी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से आप के उम्मीदवार बृजेश गोयल के प्रचार अभियान के दौरान मोती नगर इलाके में आयोजित रोड शो हिस्सा ले रहे थे। तभी लाल रंग की टीशर्ट पहने एक युवक ने केजरीवाल की जीप पर चढ़ कर उन्हें थप्पड़ मार दिया।

पुलिस के अनुसार इस वारदात को अंजाम देने वाले युवक की पहचान सतीश (33) के रुप में हुयी है। आरोपी हमलावर सुरेश का कैलाश पार्क में अपना स्पेयर पार्ट्स का व्यवसाय है।

  बीजेपी पर निशाना

उधर,केजरीवाल पर हुए हमले को लेकर ट्वीट करते हुए दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा और केन्द्र पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- “जिस भ्रष्टाचार और नफऱत मुक्त भारत के लिए लड़ रहे है, उस सपने में जो जो भी विश्वास रखता है, वो दिल्ली के संग्राम में आके योगदान दे और भाजपा को दिल्ली से साफ़ करके इस कायरता का जवाब दे। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता में बहुत ताकत है।”

गौरतलब है कि इससे कुछ महीने पहले उनके ऊपर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पावडर फेंके जाने की खबर भी सामने आई थी। पिछली बार विधानसभा चुनाव के दौरान भी एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ मार दिया था।

Read 220 times

संग्रहीत न्यूज