Friday, 03 May 2019 10:57

लोकसभा चुनाव के बीच BJP में शामिल हुए AAP के विधायक Featured

Written by
Rate this item
(1 Vote)

आम आदमी पार्टी  को लोकसभा चुनाव के दौरान झटका लगा है। दिल्ली के गांधी नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक अनिल बाजपेयी बीजेपी में शामिल हो गए। अनिल बाजपेयी ने केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा।

बता दें कि इससे पहले आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर उसके विधायकों की खरीद-फरोख्त के प्रयास करने का आरोप लगाते हुए कहा था कि बीजेपी नेता उसके सात विधायकों को पाला बदलने के एवज में 10-10 करोड़ रुपये देने की पेशकश कर चुके हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके सात विधायकों को भाजपा ने अपने दल में लाने के लिए 10-10 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है। हालांकि भाजपा ने 'आप' के इस दावे को विचित्र आरोप बताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ध्यान आकर्षित करने के लिए बेचैन है।

सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि भाजपा ने इससे पहले भी 'आप' के विधायकों को खरीदने की कोशिश की थी, जिस पर जनता ने उचित जवाब दिया था। उन्होंने दावा किया कि इस बार भी जनता उन्हें करारा जवाब देगी।

पंजाब से आप विधायक ने छोड़ा था साथ

वहीं, पिछले महीने के अंत में आम आदमी पार्टी को एक और करारा झटका लगा था। पंजाब में आप विधायक नजर सिंह राज्य के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

Read 208 times

संग्रहीत न्यूज